// // Leave a Comment

ट्विटर पर बाल दिवस : जब मैं छोटा बच्चा था..

कई लोगों ने अपने बचपन को सबसे यादगार बताया है। पूजा
भाटिया ने ट्वीट किया कि जब मैं छोटी थी तो बड़ी
होना चाहती थी और अब बचपन को बहुत मिस करती हूं।
वहीं निखिल व्यास कहते हैं कि मुझे नहीं मालूम था कि मैं
खुद के बचपन को इतना मिस करूंगा। विजय ने ट्वीट किया
कि जब मैं छोटा था तो बड़ा होना चाहता था। अब बड़ा
होने के बाद बच्चा बनना चाहता हूं।
कुछ ट्वीट्स लोगों के अजीब खयाल बताते हैं। सीजी मेनन
का ट्वीट किया कि मुझे पहले समझ नहीं आता था कि बड़े
लोग इतने सीरियस क्यों होते हैं। अब बड़ा होने पर भी मुझे
ये बात समझ नहीं आती। गार्गी रावत ट्वीट करती हैं कि
हमारे बचपन में हम 5 पैसे और 10 पैसे के सिक्के यूज करते थे। तब
सच में उतने में ही काफी कुछ मिलता था।
सचिन ही सचिन जब हर ओर हों तो ट्विटर पर सचिन कैसे
छूट सकते हैं? सर रविंद्र जडेजा ने ट्वीट किया कि मैं छोटा
था तब सचिन क्रिकेट खेलते थे और भगवान थे। अब मैं बड़ा
हो गया हूं वो अब भी क्रिकेट खेलते हैं और अब भी भगवान
हैं।
अपूर्व शर्मा ने ट्वीट किया कि बचपन में अजनबी लोगों से
बातें मना थीं अब मैं रोज ट्विटर पर साइन इन करता हूं।
सवाई जोगसन ने लिखा कि सीआईडी की टीम के पास
पहले काली क्वालिस कार थी और अब मैं बड़ा हो गया हूं
तब भी उनके पास वही काली क्वालिस कार है।
नेशलिस्ट भूषण ने ट्वीट किया कि मेरे बचपन में वाजपेयी
जी की सरकार थी और महंगाई कंट्रोल में थी। हम हर छुंट्टी
पर घूमने जाते थे। अब तो कई सालों में जाना हो पाता है।


#जब_मैं_छोटा_बच्चा_था

0 comments:

Post a Comment